कपिल मिश्रा ने तोड़ा अनशन, कल CBI में केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराएंगे FIR

0
32

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने पांच दिन बाद अनशन तोड़ दिया है. कपिल मिश्रा को आरएमएल अस्पतला से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के विदेश दौरे की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे थे.

कपिल मिश्रा एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा है, कल सुबह 11 बजे केस दर्ज कराने के लिए सीबीआई दफ्तर जाऊंगा. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की देख रेख में मेरा अनशन टूट गया है. मिश्रा ने बताया है कि दो दिन बाद मैं मोहल्ला क्लीनिक का सच भी उजागर जाऊंगा और एसीबी में शिकायत करूंगा

कपिल मिश्रा के अनशन का आज छठा दिन था. कपिल मिश्रा ने धमकी दी थी कि डिस्चार्ज होते ही वो केजरीवाल के खिलाफ हवाला, कालेधन और मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर  CBI और CBDT में FIR दर्ज कराएंगे.

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया है. साथ ही दावा किया कि फर्जी लोगों के नाम से पार्टी के लिए फंड लिया गया और चुनाव आयोग को पार्टी फंड की गलत जानकारी दी गई.

कल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को धमकी देते हुए कहा था कि अगर आज शाम तक इस्तीफा नहीं दिया तो कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए तिहाड़ जेल के अंदर डालूंगा.

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, राघव चड्ढा और आशीष समेत दूसरे कुछ नेताओं की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए थे. कपिल ने पार्टी नेताओं की विदेश यात्रा की डिटेल्स सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले अरविंद केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here