लियोनी एक बार फिर अपने कंडोम एड को लेकर चर्चा में हैं

0
159

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी एकबार फिर अपने कंडोम एड को लेकर सुर्खियों में हैं. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग ने सनी लियोनी के कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया है. उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की है. RPI केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी है.

महिला विंग की सेक्रेटरी शीला गांगुर्दे ने कहा, “विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिदगी महसूस करती है..यह एक गंदा सीन है और बुहत अलग संदेश देता है.”

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि अलग-अलग टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापनों से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो जाती है. वे परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाती हैं.

गांगुर्दे ने कहा कि वास्तव में महिला दर्शकों, महिला कार्यकताओं और अन्य महिलाओं से यह शिकायत मिली है कि ऐसे विज्ञापनों को देखकर उन्हें शर्मिदगी का अहसास होता है और कंडोम/गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री विज्ञापन में बहुत वाहियात तरीके से पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं. गांगुर्दे का कहना है कि भारत प्रगतिशील है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि अश्लील विज्ञापन दिखाया जाए और परिवार के लोग इसे देखें.

पार्टी ने सरकार को सनी लियोनी के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है और ऐसा नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here