किसानों की समस्याओं को लेकर मोदी से मिले राहुल, पीएम बोले- ‘आप मिलते रहा करें’

0
20

नोटबंदी के बाद किसानों को हो रही परेशानियों के मद्देनज़र आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. राहुल सुबह 10.30 बजे पीएम से मुलाकात करने के लिए संसद के दफ्तर पहुंचे थे. बैठक खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी से मिलते रहने के लिए कहा. इस दौरान कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी को एक ज्ञापन भी सौंपा.

राहुल ने मुलाकात के बाद कहा कि पीएम मोदी ने किसानों की कर्ज माफी पर कोई वादा नहीं किया. हालांकि उन्होंने कहा कि पीएम देश के किसानों की परेशानियों से अवगत हैं.

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के अलावा ग़ुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया, राजबब्बर, प्रमोद तिवारी, रवनीत बिट्टू और दूसरे नेता भी शामिल हुए. कांग्रेस का यह प्रतिनिधिमंडल पीएम मोदी से किसानों की क़र्ज़ माफ़ी, बिजली बिल आधा और समर्थन मूल्य बढ़ाने की मांग करने के लिए मिला था.

मनोज तिवारी ने बदल डाले दिल्ली के सारे जिलाध्यक्ष…

राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे विपक्षी दलों के नेता

वहीं, नोटबंदी विपक्षी दलों के नेता आज दोपहर 12.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात कर नोटबंदी के मुद्दे पर अपना पक्ष रखेंगे. विपक्षी दलों का कहना है कि नोटबंदी के बाद से आम आदमी को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और संसद में विपक्ष को बोलने नहीं दिया गया.

विपक्षी दलों के नेता राष्ट्रपति भवन तक मार्च भी निकाल सकते हैं, गुरुवार को हुई कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, बसपा, सपा, जेडीयू, भाकपा, माकपा, राकांपा, डीएमके और एआईयूडीएफ के प्रतिनिधियों की बैठक में राष्ट्रपति से मुलाकात करने का फैसला लिया गया था.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here