लोग कहते हैं कि मोहल्ले की लडकियां मां बहन होती हैं, यहाँ देखें “बहन होगी तेरी” का ट्रेलर

0
132

‘लोग कहते हैं कि मोहल्ले की लडकियां मां बहन होती हैं… लेकिन दुनिया में एक लौंडा बता दो जिसने लड़की को देख के कहा हो- क्या लड़की है यार… काश ये मेरी बहन होती.’ ये डायलॉग राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ का है जिसमें ये दोनों मोहल्ले वाला रोमांस करते नज़र आएंगे.

इस फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ है जिसे देखकर आपको अपने गली-मोहल्ले याद आ जाएंगे जहां हर लड़का यही सोचता है कि कहीं लड़की उसे अपना भाई ना बना ले. ट्रेलर मजेदार है. इस फिल्म में बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी भी नज़र आएंगे. यहां देखें TRAILER:

ये फिल्म पिछले दिनों उस वक्त सुर्खियों में छा गया था जब इसका एक पोस्टर रिलीज हुआ था. उस पोस्टर में राजकुमार राव भगवान शिव के गेटअप में बाइक पर चप्पलों में बैठे हुए दिखे.

फिल्म में राजकुमार राव गुट्टू की भूमिका में हैं, वह श्रुति के किरदार के परिवार द्वारा चलाई जा रही जागरण मंडली का हिस्सा हैं.

अपने इस लुक के बारे में राजकुमार राव ने बताया, ‘मैं इस फिल्म में गट्टू का किरदार निभा रहा हूं कि जो कि जागरण मंडली में काम करता है. इस मंडली के मालिक फिल्म में श्रुति हसन की फैमिली है. इसी मंडली में वो शिव का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं.’

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here