राहुल गांधी ने लगाया पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप, कहा- हमारे पास पीएम मोदी के भ्रष्टाचार की जानकारी है

0
31

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने पीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मुझसे घबराए हुए हैं. मेरे पास उनके भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है. पीएम डरकर लोकसभा में नहीं बोलने दे रहे.

राहुल ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि सरकार सदन में चर्चा नहीं चाहती है. हम चुनकर आए हैं. हमें सदन में बोलने दिया जाए. प्रधानमंत्री सदन में आएं और चर्चा में हिस्सा लें. बाद में जनता फैसला कर लेगी, कौन सच बोल रहा है. राहुल ने कहा, मेरे पास जो जानकारी है, उससे गुब्बारा फूट जाएगा. हम स्पीकर से अनुरोध करते हैं कि सारे नियम तोड़ दिए जाएं और पीएम जितना चाहें, उतना बोलें. उन्हें बहाने बनाने छोड़ने होंगे.

खास बात ये है कि राहुल गांधी नोटबंदी के फैसले को लेकर लगातार मोदी को कोसते रहे हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है कि जब उन्होंने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. हालांकि, इससे पहले केजरीवाल भी मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं. आपको बता दें कि 16 नवबंर को संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई है, तब से अब तक नोटबंदी के सवाल पर संसद की कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ गई है.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here