गायक सोनू निगम का सिर मुंडवाने वाले को 10 लाख रूपये का इनाम, जारी हुआ फ़तवा

0
44

अजान को लेकर किए गए ट्वीट पर सोनू निगम की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. उनके घर पर एक तरफ जहां पुलिस ने पहरा बढ़ा दिया है वहीं अब कोलकाता से उनके खिलाफ ‘फतवा’ जारी कर दिया गया है. खुले एलान में सोनू निगम का सिर मुंडवाने और जूते की माला पहनाने की बात कही गई है. सोनू निगम ने भी इसका करारा जवाब दिया है.

सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने एलान जारी किया है

वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने ये एलान जारी किया है. कादरी ने कहा है कि यदि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे अपने पास से 10 लाख रुपए का इनाम देंगे.

दूसरे धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं

न्यूज पेपर डीएनए के अनुसार कादरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि किसी को दूसरे धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि मंदिर के बारे में भी कोई इस तरह की बात करता तो ऐसे ही वे प्रतिक्रिया देते. कादरी ने तो यहां तक कह दिया कि सोनू निगम जैसे लोगों को देश के बाहर कर देना चाहिए.

इसके साथ ही संस्था के महासचिव साबिर अली ने कहा कि गायक सोनू निगम ने पब्लिसिटी के लिए इस तरह की बात ट्वीट पर लिखी है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम सुबह नमाज के लिए उठते हैं तो हिंदू सूर्य नमस्कार के लिए सुबह उठते हैं. ऐसे में सुबह उठना तो ठीक है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि सोनू निगम पीछे हो रहे हैं और अर्जित सिंह को ज्यादा काम मिल रहा है.

इस मुद्दे पर सोनू निगम ने भी ट्वीट कर इस बारे में पूछा है

इस मुद्दे पर सोनू निगम ने भी ट्वीट कर इस बारे में पूछा है कि ‘क्या यह धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है ?’ इस बीच इलाहाबाद में कांग्रेस के एक नेता ने सोनू निगम के इस बयान का कड़ा विरोध करते हुए उन्हें जूते मारने वाले को लाखों रूपये ईनाम देने का एलान किया है.

 

सोनू निगम का पलटवार 

ट्वीट कर टिप्पणी करते हुए सोनू निगम ने ‘फतवे’ का जवाब भी दे दिया है. सोनू निगम ने जानकारी दी है कि बुधवार को दोपहर बाद दो बजे वे खुद अपना सुर मुंडवाएंगे. उन्होंने इसके लिए प्रेस को भी आमंत्रित कर दिया है. साथ ही कहा है कि सिर मुंडने वाले को 10 लाख देने के लिए मौलवी तैयार रहें.

 

 

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here