करण अर्जुन की जोड़ी एक बार फिर से साथ मे दिखेगी

0
79

लंबे अरसे से यह खबरें चर्चा में थीं कि सलमान खान जल्द शाहरुख खान की फिल्म में कैमियो करने जा रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो रोल में नजर  आए थे. इसके बदले में सलमान भी शाहरुख के लिए कुछ करना चाहते थे. तो बस फिर क्या था जैसे ही भाईजान को शाहरुख की अगली फिल्म में कैमियो का ऑफर दिया गया उन्होनें झट से हामी भरते हुए शाहरुख की फिल्म के लिए शड्यूल बदल डाले और शूटिंग सेट पर पहुंच गए.

आनंद एल राय के निर्देशन में बनने जा रही शाहरुख स्टारर इस फिल्म के शूटिंग  सेट पर शारुख संग सलमान  की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. ‘मुंबई मिरर’ में छपी खबर के मुताबिक शारुख, सलमान  और आनंद एल राय संग फिल्म के शॉट के बारे में बातचीत करते के लिए शूटिंग सेट पर पहुंचे थे. अखबार के सूत्र के मुताबिक, इस गाने के लिए सलमान और शारुख  तीन दिन तक साथ में शूटिंग करेंगे. इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे रेमो डिसूजा. ये गाना बेहद खास होने वाला है क्योंकि इसे कोरियोग्राफ करने के लिए रेमो ने अपने शो से ब्रेक लिया है. गाने की रिहर्सल पूरी हो चुकी है अब गाने की शूटिंग बाकी है.

दोनों दिग्गज स्टार्स के फैन्स के लिए इस खबर के अलावा एक और भी खास अपडेट है. bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक, शाहरुख को जैसे ही मालूम पड़ा की सलमान ने शाहरुख संग शूटिंग के लिए अपने शड्यूल तक बदल डाले हैं तो किंग खान ने भी भाईजान के लिए उनकी इस दोस्ती के बदले में कुछ खास करना चाहा. सलमान जैसे ही शूटिंग सेट पर पहुंचे उन्होंने सलमान खान को एक लग्जरी कार तोहफे के रूप में दी. यह‍ लग्जरी कार हाल ही में लॉन्च हुई है और शायद ही यह कार अभी किसी ने खरीदी है. सूत्रों की माने तो इस लग्जरी कार को देखकर सलमान खान चौंक गए क्योंकि उन्हें इस तरह के सरप्राइज का बिलकुल भी अंदेशा नहीं था.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here