शाहरुख खान ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से शूटिंग शुरू होने से पहले ही वापस लौटे…जानिए क्या थी वजह

0
21

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत अचानक खराब हो जाने के कारण उन्हें अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग रद्द करनी पड़ी. कपिल शर्मा शूटिंग शुरू होने से पहले बेहोश हो गए जिसके चलते अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को सेट से लौटना पड़ा. मीडिया रिपोर्टों में शनिवार को यह जानकारी दी गयी.

 

मीडिया रिपोर्टों में प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों के हवाले से कहा गया कि तनाव के कारण कपिल शर्मा बेहोश हो गए.   

 

‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए होनी थी शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने कहा, ‘कपिल शर्मा को शुक्रवार रात ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए अभिनेता शाहरुख खान के साथ शूटिंग करनी थी लेकिन वह सेट पर शूट के दौरान बेहोश हो गए. वह शो को लेकर काफी तनाव से गुजर रहे हैं. वह अपने शो को टीआरपी में टॉप पर रखने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं.’

कहा जा रहा है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो छोड़कर जाने के बाद इस शो की लोकप्रियता कम हुई है और यह शो टीआरपी में भी गिरा है.

‘अपने शो को लेकर काफी सोच रहे हैं कपिल शर्मा’

सूत्र ने बताया, ‘यहां तक कि जब ‘गेस्ट इन लंदन’ के कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आए थे तो कपिल की तबीयत ठीक नहीं थी और शूटिंग रोकनी पड़ी थी. वह इन दिनों अपने शो को लेकर काफी सोच रहे हैं जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ा है. अब इसी चैनल पर कॉमेडियन कृष्ना अभिषेक के नए शो से कपिल शर्मा के लिए चीजें और खराब हो गयी हैं.’ 

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच उस वक्त झगड़ा हो गया जब वे मार्च में ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद वापस भारत लौट रहे थे. वापसी के दौरान विमान में दोनों के बीच लड़ाई हो गयी जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया. हालांकि, कपिल ने इस घटना के बाद सुनील से माफी मांगी लेकिन सुनील शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हुए.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here