आज मुरादाबाद में परिवर्तन रैली करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

0
53

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले गाजीपुर, आगरा और कुशीनगर में परिवर्तन रैली को संबोधित कर चुके हैं. अधिकारियों ने बताया कि रैली को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एनआईए के साथ ही यूपी एटीएस भी दो दिन से मुरादाबाद में कैंप कर रही है.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के रैली ग्राउंड को 25 सेक्टरों में बांटकर 102 मजिस्ट्रेट और 200 से अधिक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तैनात किए गए हैं. बीजेपी के पदाधिकारियों के अनुसार, रैली में रामपुर, अमरोहा, संभल और बिजनौर समेत आसपास के क्षेत्रों के करीब दो लाख लोगों के आने की संभावना है. रैली को प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी उपाध्यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री रैली के जरिए नोटबंदी को लेकर उन पर विपक्ष की ओर से किए जा रहे हमलों का जवाब देंगे.

दोनों सदनों में हंगामा, मोदी बोले- BJP MLAs-MPs अपने खातों को स्टेटमेंट शाह को सौंपें

तय कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री 1.40 बजे सफदरजंग हवाई अड्डे से दिल्ली से एमआई हेलीकप्टर से उड़ान भरेंगे. वे 2.35 बजे नया मुरादाबाद स्थित हैलीपैड पर उतरेंगे. इसके बाद दोपहर 2.40 बजे हैलीपैड से सभास्थल के लिए रवाना हो जाएंगे.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here