Video- देखिये कैसे ग्रेट खली ने लिया खतरनाक बदला ! ये विदेशी रेसलर खली के इंस्टिट्यूट में तोड़ फोड़ कर आये थे !

0
54


पानीपत
रेसलिंग के जिन महाबलियों ने ग्रेट खली को हड्डी तोड़ देने की चुनौती दी थी, उन्हें पानीपत के मैदान में बुधवार रात हुए सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में खली ने महज पांच मिनट में चित कर दिया। हालांकि कनाडा के पहलवान ब्रॉडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी ने पहले राउंड के विनर को पीटने के बाद भी खली को चुनौती दी थी। कहा था-खली रिंग में नहीं आया तो भीड़ को पीटेंगे।

पानीपत में बुधवार को रात करीब 8 बजे सीडब्ल्यूई के मुकाबले शुरू हुए। पहले जहां महिला रेसलर्स के मुकाबले हुए, वहीं टैग टीम्स के मैच चल रहे थे। पहले राउंड में विजेता रहे एक भारतीय पहलवान को कनाडा के पहलवान ब्रॉडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी ने पीट दिया। बाद में खली को चुनौती देते हुए कहा कि रिंग में आओ हड्डियां तोड़ेंगे।

इसके बाद 10:05 बजे महाबली खली रिंग में उतरे तो ब्रॉडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी ने मिलकर खली को पकड़ लिया। खली ने पहले एक रेसलर के बाल पकड़े और फिर हाथ में कुर्सी उठाकर हड्डी तोडऩे की चेतावनी देने वाले तीनों रेसलर्स को 5 मिनट के अंदर चित कर प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया।
हाल ही में 8 अक्टूबर को गुडग़ांव में प्रायोजित फाइट के रद्द हो जाने के बाद इन तीनों रेसलर्स ने लेडी रेसलर रैबेल के साथ जालंधर में खली की एकेडमी में घुसकर खली के नहीं मिलने पर उनके स्टूडेंट्स और एकेडमी कोच मैथ्यू हिडसरोचर के साथ हाथापाई की।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here