video- फिल्म “वजह तुम हो” का ट्रेलर रिलीज़, सना ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार,

0
137

सेंसर बोर्ड ने जहां फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर और ऐश्वर्या के इंटीमेट दृश्यों पर घोर आपत्ति दर्ज कराई, वहीं विशाल पांड्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वजह तुम हो’ में इंटीमेट दृश्यों की भरमार है। अब सवाल यह उठता है कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म पर कितनी बार कैंची चलाता है।

sana3

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह कहना लाजिमी होगा कि विशाल पांड्या ने इंटीमेट दृश्यों को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म की कहानी तो वैसे सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित है, लेकिन इसमें सेक्स और रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। यदि हमे ये कहें कि यह 2016 की सबसे बोल्ड फिल्म होगी, तो कोई गलत नहीं होगा।

sana2

फिल्म में सबसे बड़ा चेहरा शरमन जोशी का है, जो थ्री इडियड्स जैसी शानदार फिल्म का प्रमुख हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब सेक्स, रोमांस, मारधाड़, एक्शन वाली फिल्मों की ओर मुड़ गए हैं। उसके अलावा बिग बॉस फेम और सलमान की चहेती सना खान फिल्म का मुख्य आकर्षण हैं। उन्होंने इंटीमेट सीन देने में तो सनी लियोन का भी पीछे छोड़ दिया है।

sana

ज्ञातव्य है कि एक अंडरगारमेंट के विवादित विज्ञापन के जरिए सुर्खियों में आईं सना को बिग बॉस ने पहचान दी, तो सलमान की मेहरबानी से उन्हें जय हो में निगेटिव रोल मिल गया। अब बतौर अभिनेत्री आग लगाने आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल भी शामिल हैं।

 

 


Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here