पैसे सबसे ले लेना वोट आम आदमी पार्टी को देना- अरविन्द केजरीवाल

0
32

पंजाब के सीएम उम्मीदवार को लेकर 24 घंटे के भीतर ही आम आदमी पार्टी के नेताओं ने पलटी मार ली है. कल पार्टी के नंबर दो के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान को खारिज करते हुए पार्टी के नबंर वन लीडर और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो पंजाब के सीएम नहीं होंगे, बल्कि पंजाब का ही शख्स सूबे का सीएम होगा.

केजरीवाल ने पंजाब के पटियाला में एक रैली के दौरान कहा कि वो सूबे के सीएम नहीं होंगे, पंजाब का सीएम पंजाब का ही होगा.पंजाब से बाहर के सीएम उम्मीदवारी का विरोध कर रहे नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए केजरीवाल ने जनसभा से कहा, “पंजाब का सीएम पंजाब का ही तो होगा, पाकिस्तान का तो नहीं होगा. लेकिन जो भी सीएम बनेगा, वादे पूरा करने की जिम्मेदारी मेरी है.” चुनाव में पैसे के इस्तेमाल पर चोट करते हुए केजरीवाल ने वोटरों से कहा, “पैसे सबसे ले लेना वोट आम आदमी पार्टी को देना”

जब 2019 में कांग्रेस आएगी तब अच्छे दिन आएंगे- राहुल गांधी

आपको बता दें कि कल मोहाली में मनीष सिसोदिया ने कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हो सकते हैं.

इससे पहले, अकाली दल के सीनीयर नेता सुखदेव सिंह ढींडसा ने भी केजरीवाल के सीएम उम्मीदवारी पर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि पंजाब को पंजाबी सीएम ही चला सकता है. ढींडसा ने आरोप लगाया कि आम आद मी पार्टी हरियाणा के बंदे को पंजाब का सीएम बनाना चाहती है, ताकि वह पंजाब का पानी हरियाणा में लेकर जा सके. आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मूलत: हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं. हरियाणा और पंजाब के बीच पानी का मुद्दा काफी संवेदनशील है और पंजाब की राजनीति पर इसका गहरा असर होता है.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here