एक्शन में योगी की ‘एंटी रोमियो टीम’, लड़कों के साथ लड़कियों से भी पूछताछ

0
54

आदित्यनाथ योगी खुद एक्शन में हैं तो उनकी पुलिस भी हरकत करती नजर आ रही है. लखनऊ से मेरठ तक उत्तर प्रदेश पुलिस ने मनचलों की जमकर खबर ली. बीजेपी के घोषणा पत्र में भी एंटी रोमियो दल के गठन की बात है.

योगी सरकार के सत्ता में आते ही पुलिस वाले भी एक्शन में दिख रहे हैं. लखनऊ में कल पुलिस ने सड़क पर तलाशी अभियान चलाया. शहर के नेशनल पीजी कॉलेज के बाहर बिना काम के घूम रहे लड़कों से पुलिस ने पूछताछ की और जो संदिग्ध दिखे उनके घरवालों तक बात पहुंचा दी.

फिलहाल इस टीम को एंटी रोमियो स्क्वायड का नाम तो नहीं दिया गया है लेकिन उसी नाम के हिसाब से पुलिस वाले काम कर रहे हैं. इस टीम की अगुवाई सीओ अवनीश मिश्रा कर रहे थे, जबकि दो इंस्पेकटर के साथ आधा दर्जन पुलिस वाले इस टीम में शामिल रहे. महिला पुलिस इंस्पेक्टर तो लड़कियों से भी पूछताछ करती नजर आईं.

UP योगी मंत्रिमंडल के विभाग बंटवारे पर इंतजार , आज या कल की सम्भावना

शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके और मॉल्स के बाहर भी पुलिस की टीम मजनुओं पर नजर रख रही है. कल ही सीएम योगी ने अधिकारियों को पार्टी का घोषणापत्र थमाया था और अगले दिन से ही अधिकारी पार्टी के घोषणा पत्र पर अमल करते दिख रहे हैं.

लड़कियों को आवारा लड़कों की छेड़खानी से बचाने के लिए एंटी रोमियो स्कॉवॉय़ड बनाने की बात बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनावी सभाओं में करते रहे हैं. लखनऊ के साथ ही पुलिस की टीम ने मेरठ में भी इस तरह का ऑपरेशन शुरू किया है. हो सकता है आने वाले दिनों में राज्य के तमाम शहरों में इस तरह की टीम आवारागर्दी के खिलाफ एक्शन करते दिखे.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here