कोरोना का टूटा रिकार्ड, व्यापारी की मौत,

0
11

बाघराय थाना के फूलपुर रामा के रहने वाले 32 वर्षीय युवक की हार्डवेयर की दुकान है। सोमवार की सुबह उसे तेज बुखार हो गया। वह बाघराय सीएचसी पहुंचा। चिकित्सकों ने युवक की हालत नाजुक देखकर तत्काल प्रयागराज रेफर कर दिया। प्रयागराज में जांच के दौरान वह कोरोना संक्रमित निकला। चिकित्सकों ने भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया।

मंगलवार भोर में युवक ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता की पांच साल पहले मौत हो गई थी। परिवार का खर्च उठाने वाला मृतक इकलौता सदस्य था।
उधर, जेठवारा के नारायनपुर स्थित नवोदय विद्यालय के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते सात छात्र चार शिक्षक और दो कर्मचारी भी कोरोना के जद में आ गए हैं। प्रशासन एक ओर विद्यालय बंद करवा रहा है तो दूसरी ओर जिम्मेदार अफसर नवोदय विद्यालय खोल रहे। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसके बावजूद अभी विद्यालय को बंद नहीं कराया गया।
पट्टी सीएचसी के डॉक्टर सीबी यादव समेत सात लोग जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोहड़ौर के चंदौका की एक महिला जहां कोरोना संक्रमित मिली है वहीं रानीगंज सीएचसी में हुए जांच में आठ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक जिला अस्पताल में भर्ती मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 6270 हो गई है। 5529 मरीज स्वस्थ्य हो गए हैं। जिले में 660 एक्टिव केस है। जिले के 81 मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here