पेड़ पर लटका मिला प्रधान प्रत्याशी का शव,

0
29

अयोध्या के मवई थाना क्षेत्र के रानेपुर गांव निवासी एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नायलॉन की रस्सी के सहारे आम के बाग में एक डाल पर लटकता मिला। युवक पिछले पंचायत चुनाव में रनर प्रत्याशी था, इस चुनाव में भी वह प्रधान पद का उम्मीदवार था। वहीं, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई।

मवई थाना क्षेत्र के जैसुखपुर ग्राम सभा के मजरे रानेपुर गांव के निवासी अंकित यादव (35) पुत्र राम अभिलाष यादव का शव रविवार सुबह गांव के पूरब दिशा में स्थित आम की बाग में एक डाल पर नायलॉन की रस्सी के सहारे लटका मिला। अंकित यादव ग्राम प्रधान पद का प्रत्याशी था। वह पिछले पंचायत चुनाव में वह रनर प्रत्याशी रह चुका है।

शनिवार शाम को अपने परिजनों से वोट मांगने के लिए जाने की बात कहकर घर से निकला था। काफी रात तक वापस नहीं लौटा तो परिवारीजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह उसका शव लटकता मिला।

युवक के पिता राम अभिलाख का आरोप है कि अज्ञात लोगों ने अंकित को मारकर पेड़ पर नायलॉन की रस्सी से लटका दिया। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और मौके पर पहुंची पुलिस को शव उतारने से मना कर दिया।

आक्रोश बढ़ता देख रुदौली कोतवाली प्रभारी कुलदीप तिवारी और पटरंगा प्रभारी राम किशन राणा व मवई थाने की पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला से एक्सपर्ट की टीम बुलाकर हर एक पहलू का बारीकी जांच की।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here