फावड़े के बेंट से पीट-पीटकर चाचा की हत्या,

0
43

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के फाजिलपुर गांव निवासी लैसूराम (55) मिश्रौली चौराहे पर घर बना कर रहते थे। लैसूराम के घर के बगल में ही उनके भतीजे राम भवन पुत्र लहूरी का भी मकान है। घर के पास लैसूराम सब्जी की खेती करते थे। आरोप है कि राम भवन अक्सर सबमर्सिबल चला कर छोड़ देता था, जिससे उसके पानी से लैसूराम की फसल खराब हो जाती थी।

इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था। रविवार को भी रामभवन ने सबमर्सिबल चला रखा था। उसका पानी लैसूराम के खेत में जा रहा था। लैसूराम ने मना किया तो दोनों में विवाद हो गया था। रामभवन ने लैसूराम को देख लेने की धमकी दी थी। सोमवार की सुबह लैसूराम खेत देखने गए थे। तभी वहां रामभवन फावड़ा लेकर पहुंच गया और उसके बेंट से लैसूराम की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने राम भवन को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने लैसूराम की हत्या की सूचना पुलिस के साथ ही उसके परिवारीजनों को दी। हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी विपुल श्रीवास्तव, जयसिंहपुर कोतवाल हीरा सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और पूछताछ की। कोतवाल हीरा सिंह ने बताया कि लैसूराम के पुत्र संजय की तहरीर पर रामभवन पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here