बंद पार्क में चलती रही अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग, पुलिस ने कराई बंद

0
36

राजधानी में कोरोना की दूसरी लहर के चलते पार्क दोपहर में विजिटर्स के लिए बंद कर दिए गए हैं। वहीं, बुधवार को एलडीए के बेगम हजरत महल पार्क में अभिनेता अभिषेक बच्चन की एक फिल्म की शूटिंग दोपहर में करा दी गई।

इसके लिए पार्क भी खोल दिया गया। शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद कराई। दोपहर में करीब तीन बजे शूटिंग बेगम हजरत महल पार्क में चालू थी।

खुद अभिषेक बच्चन अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ पार्क में मौजूद थे। शूटिंग की सूचना पर आसपास भीड़ जुटने लगी।
पुलिस को शिकायत मिली तो मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद कराई। एलडीए के अधिशासी अभियंता व पार्क प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि शूटिंग के लिए पूर्व में अनुमति ली गई थी।
अनुमति के वक्त ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए आवेदक को कहा गया था। अनुमति के लिए जरूरी शुल्क भी एलडीए में जमा किया गया है।
ऐसे में पार्क को दोपहर में खोलने की अनुमति कर्मचारियों को दी गई। अगर कोविड प्रोटोकॉल पालन नहीं हो रहा है। ऐसे में पुलिस और प्रशासन को यह देखना होगा।
सूचना पर पहुंचे केडी सिंह बाबू स्टेडियम चौकी इंचार्ज अनीश सिंह ने शूटिंग बंद कराने के लिए शूटिंग प्रबंधन से कहा। प्रोडक्शन टीम ने पुलिस की मौजूदगी में गुंडई किए जाने के आरोप भी वहां पहुंचे लोगों पर लगाए।
एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा और इंस्पेक्टर हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किए जाने पर शूटिंग बंद करा दी गई है। शूटिंग टीम ने अपना सामान भी हटा लिया है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here