बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहा था अस्पताल,

0
6

बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित किए जा रहे अस्पताल में शनिवार को डिप्टी सीएमओ ने कुंडा सीएचसी अधीक्षक के साथ छापा मारा। इस दौरान अस्पताल में 13 जंबो ऑक्सीजन सिलिंडर के साथ ही कई मरीज भी भर्ती मिले। डिप्टी सीएमओ ने अस्पताल को सील कर दिया। इसके साथ ही वहां भर्ती मरीजों को सरकारी अस्पतालों में शिफ्ट करा दिया।

कुंडा सीएचसी क्षेत्र के शेखपुर बाजार में एमयू के नाम से अस्पताल का संचालन किया जा रहा था। इसमें बाकायदा मरीजों को भर्ती किया जा रहा था। इसकी जानकारी किसी ने सीएमओ को दी थी। इस पर सीएमओ ने डिप्टी सीएमओ डॉ. एसके सिंह को मौके पर भेजा। डॉ. एसके सिंह ने सीएचसी अधीक्षक डॉ. राजीव त्रिपाठी के साथ शनिवार को अस्पताल में छापा मारा। इसकी सूचना एसडीएम और पुलिस को भी दी गई थी। इस पर एसडीएम और पुलिस भी मौके पर रही।

अस्पताल में कई मरीज भर्ती मिले। पूछताछ के दौरान वहां मौजूद चिकित्सक कोई जवाब नहीं दे सके। इस पर मरीजों को वहां से सरकारी अस्पतालों में शिफ्ट कराया गया। कुछ गंभीर मरीजों को स्वरूपरानी भेजा गया। इस दौरान अस्पताल में तेरह जंबो ऑक्सीजन सिलिंडर मिले। डिप्टी सीएमओ ने अस्पताल को सील कर दिया। इसके साथ ही वहां के चिकित्सक डा. जुल्फिकार फारुकी से अस्पताल संचालन के बारे में जानकारी मांगी गई है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here