मायके में फांसी पर लटकी मिली विवाहिता,

0
5

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अलीपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों मे मायके मे मासूम के साथ विवाहिता की मौत से हडकंप मच गया। कोतवाली के अलीपुर गांव मे रामकिशोर साहू की पुत्री ममता साहू पत्नी मनोज इन दिनों मायके मे रह रही थी। ममता का पिता शुक्रवार को बाजार खरीददारी के लिए गया था। बाजार से बेटी तथा नातिन को कपड़े आदि लेकर लौटा तो फंदे से पुत्री का लटकता शव देख आवाक रह गया।

मकान से कुछ दूर पर दूसरे कमरे मे चारपाई पर ममता की एक माह की बेटी भी मृत पायी गई। रामकिशोर साहू का गांव मे सटा हुआ अलग अलग दो मकान है। एक मकान मे बेटी का शव फंदे से लटकता मिला तो दूसरे मकान के कमरे मे डेढ़ माह की नातिन का शव चारपाई पर मिला। मृतका का विवाह पडोस के घूंघुर लवाना गांव निवासी मनोज साहू के साथ हुआ था।

पति मनोज नोएडा मे कारोबारी के सिलसिले मे रहता है। बताया जाता है कि मृतका ममता की बेटी की तबीयत इधर खराब चल रही थी। मां-बेटी की मौत की जानकारी होते ही गांव मे हडकंप मच गया। हालांकि पुलिस के पहुंचने के पहले ही गांव के लोगों ने मृतका का शव फंदे से उतार लिया था। जानकारी मिलते ही लालगंज कोतवाल कमलेश पाल भी अलीपुर गांव पहुंच गए।

मृतका ममता अपने पिता की अकेली संतान थी। मासूम के साथ मृतका की मौत को लेकर गांव मे हत्या की वारदात की आशंका जताई जा रही है। दबीजुबान से लोग ममता व उसकी मासूम बेटी की मौत को अकेली संतान होने के कारण सम्पत्ति की बदनीयती से भी जोड़ा जा रहा है। कोतवाल कमलेश पाल का कहना है दोनों शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजवाया गया है, पीएम रिर्पोट तथा घटना की जांच के तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here