लखनऊ में अपराध करने वाला बदमाश था फरार,

0
24

लखनऊ में अपराध करने वाला जिले का एक अपराधी बुधवार की रात खेसरहा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से छह वर्ष पूर्व चोरी लाइसेंसी रिवाल्वर, कारतूस और स्कूटी बरामद हुई है। चेकिंग के दौरान देर रात पुलिस ने उसे पचमोहनी के पास से पकड़ा था। असलहा के बारे में छानबीन में पता चला कि उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे लखनऊ में दर्ज हैं।

पुलिस लाइंस सभागार में बृहस्पतिवार को एसपी विजय ढुल ने बताया कि एसओ खेसरहा बुधवार रात क्षेत्र के पचमोहनी तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक स्कूटी सवार पुलिस को चेकिंग करते देख भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया।
तलाशी में उसके पास से एक रिवाल्वर, दो कारतूस बरामद किए गए। छानबीन में पता चला कि असलहा चोरी का है। मामले में छह वर्ष पूर्व गाजीपुर (लखनऊ) में चोरी का केस दर्ज हुआ है।
गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम अमरजीत सिंह उर्फ अरविंद सिंह उर्फ कल्ला उर्फ नट देहाती निवासी कलनाखोर थाना खेसरहा बताया है। छानबीन में पता चला कि लखनऊ के गोमतीनगर थाने में हत्या के प्रयास और चोरी के 10 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि लखनऊ के जानकीपुरम थाने में लाइसेंसी रिवाल्वर चोरी और गाजीपुर थाने में बाइक चोरी का केस दर्ज है।

हालांकि जिले में उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है। पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। पकड़ने वाली टीम में एसओ खेसरहा प्रदीप सिंह, एसआई विश्वमोहन राव, आरक्षी सिद्धार्थ सिंह, अंकित कुमार, शिव प्रसाद सिंह, रहमअली आदि शामिल रहे।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here