लखनऊ : हेड कांस्टेबल की हादसे और स्कूटी सवार युवक के नाले में गिरने से मौत

0
71

लखनऊ में कृष्णानगर इलाके में बुधवार देर रात को ड्यूटी से वापस घर जाते समय हेड कांस्टेबल रामदरश यादव (57) की मौत हो गई। साइकिल से वापस जाते समय डंपर ने टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद डंपर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं क्लीनर भाग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आशियाना इलाके में स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर आलोक कुमार राय के मुताबिक मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले रामदरश यादव लखनऊ में हेड कांस्टेबल थे। उनकी तैनाती रिजर्व पुलिस लाइन में थी। बुधवार को वीआईपी कार्यक्रम की ड्यूटी खत्म कर साइकिल से कृष्णानगर के शिवमनगर स्थित आवास पर वापस जा रह थे। प्रभारी निरीक्षक आलोक राय के मुताबिक बल्दीखेड़ा मोड़ के पास पहुंचने पर वह साइकिल से सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान डंपर ने सिपाही की बाइक में टक्कर मार दी थी। हादसे में रामदरश बुरी तरह से घायल हुए थे।

राहगीरों ने टक्कर मार कर भाग रहे डंपर चालक को घेर कर पकड़ लिया था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई थी। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक रामदरश को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, डंपर चालक कानपुर देहात भोगनीपुर निवासी राकेश तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक रामदरश के परिवार में पत्नी कुसुम, दो बेटे और एक बेटी है। जिन्हें हादसे की सूचना दी गई है।

Comments

comments

share it...