वाराणसी एयरपोर्ट: मुंबई की प्लाइट पकड़ने आए यात्री की मौत,

0
5

वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मुंबई की फ्लाइट पकड़ने आए एक यात्री की मौत हो गई। एयरपोर्ट पर चेक इन से पहले पार्किंग पोर्टिको में ही यात्री की तबीयत बिगड़ी तो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यात्री के साथ मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 15 दिन पहले बड़े बेटे की हादसे में मौत होने के बाद वो गांव आए थे। जौनपुर जिले के गोपालपुर निवासी यात्री सुरेंद्र सिंह (44)  मुंबई में नौकरी करते थे। 15 दिन पहले बड़े बेटे की हादसे में मौत होने के बाद वो गांव आए थे। सुरेंद्र सिंह लिवर कैंसर से पीड़ित थे।

शनिवार को वो बेहतर इलाज के लिए मुंबई जाने के लिए सुबह करीब पौने ग्यारह बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे। साथ में दो पुत्री और पत्नी भी थी।  दोपहर एक बजे उनकी फ्लाइट थी। वाराणसी एयरपोर्ट पर चेक इन से पहले सुरेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया।
वाराणसी एयरपोर्ट पर तैनात डॉक्टर सुजीत ने बताया कि यात्री की जांच रिपोर्ट देखने पर पता चला कि वह लिवर कैंसर से पीड़ित था। किडनी फंक्शन भी काम नहीं कर रहा था। यात्री को मुम्बई के टाटा हॉस्पिटल में इलाज के लिए रेफर किया गया था।

मृतक की बड़ी बेटी योगिता 11वीं जबकि छोटी बेटी सयोंगिता 8वीं में पढ़ती है। मृतक का परिवार मुंबई के कल्याण स्थित उल्हास नगर शहर में रहता था। मृतक की पुत्रियों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद अन्य परिजन एयरपोर्ट पहुंचे। 

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here