अंतरंग दृश्यों से नाराज है देबिना- गुरमीत ने दी सफाई

0
409

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने बताया कि अगली फिल्म ‘वजह तुम हो’ के अंतरंग दृश्यों पर उनकी पत्नी और टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी को ऐतराज नहीं है. गुरमीत ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, “पहली बात, देबिना और मैं छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि एक कार्यक्रम के लिए श्रीलंका गए थे. दूसरी बात कि फिल्म के अंतरंग दृश्यों को लेकर हमारी कोई बहस नहीं हुई. हम ऐसा क्यों करेंगे?”

उन्होंने आगे कहा, “वह फिल्म के विषय से वाकिफ थीं. हां, सना (खान) के साथ फिल्म के दृश्यों के बारे में मैंने उन्हें बताया था. कलाकार होने के नाते वह समझती हैं कि कैमरे पर जो अंतरंग सीन कर रहा है, वह मैं नहीं बल्कि एक अभिनेता है. उन्होंने इन दृश्यों के लिए मुझे प्रेरित भी किया.

wajah-tum-ho-trailer

गुरमीत ने बताया, यह ऐसी फिल्म नहीं, जो देबिना से छिपी हो. मुझे और उन्हें  वजह तुम हो’ की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. पहली बार मैंने ऐसी कहानी सुनी और मैं चौंक गया. मैंने यह फिल्म अंतरंग दृश्यों की वजह से नहीं बल्कि अलग तरह के किरदार की वजह से की है. विशाल पांड्या निर्देशित ‘वजह तुम हो में शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल जैसे सितारे प्रमुख भमिका में हैं. यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी.

गुरमीत को विश्वास है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में पेशे की प्रतिबद्धताओं की वजह से कोई गलतफहमी नहीं आएगी. उन्होंने बताया, “मैं देबिना को 17 साल की उम्र से जानता हूं. हम व्यावहारिक रूप से बड़े हुए हैं, इसलिए पेशे की मांग को हम अच्छी तरह जानते हैं. एक धारावाहिक में मैंने कुछ ऐसे ही दृश्य करने के लिए देबिना को प्रेरित किया था.

Comments

comments

share it...