अंबेडकरनगर : ट्रेलर ने सगे भाइयों समेत तीन को रौंदा,

0
82

अंबेडकरनगर। टांडा रायबरेली नेशनल हाइवे पर बुधवार को ट्रिपलिंग ने दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की जान ले ली। अंबेडकरनगर स्थित एआरटीओ कार्यालय से वापस जा रहे तीनों युवकों की बाइक को पहितीपुर बाजार के निकट सामने से आ रहे ट्रेलर ने रौंद दिया। इससे दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरे ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने मौके पर ही मार्ग जाम कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी भी की। हालांकि कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने समझाकर मामला शांत कराया। साथ ही शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 बुधवार दोपहर करीब नेशनल हाइवे पर अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के पहितीपुर बाजार के निकट उस समय अफरातफरी मच गई, जब सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जनपद के धनपतगंज थाना क्षेत्र के बहेरी निवासी दो सगे भाई इम्तियाज बेग (30) तथा सुल्तान बेग (25) अपने चचेरे भाई शहबाज उर्फ गुड्डू (20) के साथ बाइक से अकबरपुर आया था। यहां गुड्डू को एआरटीओ कार्यालय में एक आटो का कागजात ट्रांसफर कराना था। काम निपटाकर यह तीनों वापस लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर रौंद दिया। घटना के बाद चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया। उधर नेशनल हाईवे पर हुए इस हादसे में सुल्तान व गुड्डू की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल इम्तियाज को जिला अस्पताल भेजा गया।

इससे पहले घटना को लेकर पुलिस के रवैये से नाराज ग्रामीणों ने मौके पर ही शव रखकर जाम लगा दिया। कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष गौड़ व अन्य ने समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया। इसके बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उधर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान इम्तियाज बेग ने भी दम तोड़ दिया।

Comments

comments

share it...