अखिलेश झुके! शिवपाल समेत चार मंत्रियों की वापसी

0
133

समाजवादी पार्टी में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को पूरे दिन पार्टी और यादव परिवार का ड्रामा जारी रहा. लेकिन सुलह का रास्ता नहीं निकल पाया. खबर है कि अखिलेश के मंत्रिमंडल में सभी बर्खास्त मंत्रियों की वापसी होगी. इस बीच मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए अख‍िलेश और श‍िवपाल उनके घर पहुंच चुके हैं. अखिलेश ने शिवपाल समेत 4 मंत्रियों को कैबिनेट से बर्खास्त किया था. मंगलवार सुबह मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि पार्टी में सबकुछ ठीक है. जो भी नेताजी कहेंगे उसका पालन होगा. सरकार में वापसी के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि जो भी नेताजी कहेंगे मैं उसका पालन करूंगा.

रामगोपाल नपुंसक हैं -अमर सिंह

वहीं सोमवार देर शाम अखिलेश यादव ने अकेले जाकर मुलायम सिंह से उनके घर पर मुलाक़ात की, जबकि शिवपाल यादव अखिलेश से मिलने उनके आवास गए, लेकिन अखिलेश ने शिवपाल से मिलने से मना कर दिया, जिसके बाद शिवपाल इंतज़ार करते रहे और फिर वापस लौट गए.

गौरतलब है कि सोमवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने महाबैठक बुलाई थी, जिसमें अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत सभी सांसदों और विधायकों ने हिस्सा लिया था. इस बैठक में अखिलेश और शिवपाल में जमकर बहस हुई थी.

 सोमवार को हुई बैठक में सबसे पहले मुख्यमंत्री ने अपनी बात रखी. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, ‘मेरे पिता मेरे लिए गुरु हैं. नेताजी ने मुझे अन्याय से लड़ना सिखाया. मैं अलग पार्टी क्यों बनाऊंगा. कई लोग गलतफहमी पैदा कर रहे हैं.’ अखिलेश बोलते-बोलते रो पड़े. उन्होंने कहा कि मैं नेताजी के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बना. बैठक के बाद मुलायम सिंह ने स्पष्ट कर दिया कि अखिलेश को पार्टी से नहीं निकाला जाएगा.




Comments

comments

share it...