अखिलेश यादव बोले- लाल टोपी यूपी में बदलाव का प्रतीक

0
60

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समाजवादी पार्टी पर किए गए ‘लाल टोपी’ वाले तंज पर अब राजनीति गरमा गई है। एक ओर जहां पीएम के इस कटाक्ष पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ही मेरठ में हुई जनसभा में जवाब दिया था, वहीं आप सांसद संजय सिंह इसे आरएसएस की ‘काली टोपी’ तक ले गए थे। बुधवार को एक बार फिर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के इस बयान का जवाब देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में ‘लाल टोपी’ बदलाव का प्रतीक है। यूपी बदलाव देखना चाहती है। भाजपा द्वारा किए गए वादे ‘जुमला’ मात्र हैं, वह लगातार लोगों से झूठ बोलते रहे हैं। उन्होंने जनता को गुमराह किया है। क्या उन्होंने अपने वादे पूरे किए? क्या किसानों  की आय दोगुनी हुई? क्या युवाओं को नौकरी मिली?

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, उन्होंने कहा कि जो लोग जनता की संपत्ति बेचते हैं वो लाल रंग से डरते हैं। आज तक यह ‘जुमलों’ वाली सरकार रही है, अब यह ‘बेचू’ सरकार भी हो गई है। वह ऐसे मुद्दे इसलिए उठा रहे हैं क्योंकि वो असल मुद्दों पर बहस नहीं चाहते।

Comments

comments

share it...