अब बलरामपुर में दोहराई गई हाथरस जैसी दरिंदगी,पीड़िता ने तोड़ा दम

0
131

मामला गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। इसी गांव की रहने वाली छात्रा मंगलवार सुबह 10 बजे परिजनों से यह बता कर निकली घर से निकली थी कि वह एक निजी महाविद्यालय में दाखिला लेने के लिए जा रही है। छात्रा की मां के अनुसार उसकी बेटी देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू की। इसी बीच छात्रा बदहवास एवं गंभीर हालत में घर पहुंची। छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई और कहा कि उसे एक युवक कॉलेज ले गया था। प्रवेश के बाद वही युवक उसे लेकर गैसड़ी बाजार पहुंचा और अपने घर/ दुकान ले गया। जहां उस युवक तथा उसके चाचा ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। जिससे छात्रा की हालत खराब हो गई। 
इस पर आरोपियों ने घबराकर उसे घर पहुंचने से पहले एक निजी चिकित्सक को बुलाकर छात्रा के इलाज का इलाज कराने की बात कही थी। उन्होंने एक डॉक्टर को घर पर बुलाया भी। लेकिन हालत गंभीर तथा मामला संदिग्ध होने के चलते चिकित्सक ने छात्रा का इलाज करने से मना कर दिया तथा उसे जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही छात्रा की मौत हो गई है। बुधवार सुबह गैसड़ी की पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। परिजनों की आशंका पर पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। इस संबंध में देर शाम पुलिस के आला अफसर कुछ भी बोलने से कतरा रहे थे। 
गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार देर शाम एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला प्रकाश में आया था। जांच के बाद पता चला कि कॉलेज में दाखिला के लिए छात्रा को एक युवक कॉलेज तक ले गया था। दाखिला के बाद उसे वह वापस ले आया और एक कमरे में युवक तथा उसके चाचा ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। हालत खराब होने पर दोनों ने छात्रा का इलाज कराने की भी कोशिश की। मामला ठीक न होने पर दोनों ने छात्रा को गंभीर हालत में घर पर छोड़ आए। परिजन छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। आरोपी चाचा शाहिद व भतीजे साहिल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Comments

comments

share it...