अलीगढ़ में थाने से चंद कदम दूर सपा नेता के भतीजे की हत्या

0
327

महानगर के सिविल लाइंस इलाके में रविवार शाम आबाद मार्केट के सामने कृषि विभाग के गेस्ट हाउस की खंडहरनुमा बिल्डिंग में छिपकर सिगरेट पी रहे सपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर स्पलेंडर बाइक सवार दो युवक एएमयू सर्किल की ओर भाग गए।

सूचना पर परिजन और थाने से पुलिस भी पहुंच गई। आनन-फानन जख्मी हालत में युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। मगर, कुछ ही देर के उपचार के बाद उसने दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस प्रमेंद्र कुमार के अनुसार, पिता की ओर से मिहाज निवासी शौकत मंजिल, तालिब व गालिब निवासी नगला मल्लाह, बंटी निवासी ऊपरकोट, अकबर निवासी गंग नहर कालोनी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है।
सिविल लाइंस थाने के ठीक सामने सिंचाई विभाग के आवासीय परिसर में रहने वाले माजिद खां वरुणालय गेस्ट हाउस के बाहर चाय की दुकान लगाते हैं। माजिद के एक भाई असलम सपा में सक्रिय हैं। माजिद के चार बच्चों में दूसरे नंबर का 21 वर्षीय समीर गाजियाबाद की किसी दुग्ध उत्पादक कंपनी में नौकरी करता था। कोरोना काल में लॉकडाउन लगने के बाद घर आ गया था।
रविवार शाम करीब चार बजे समीर अपनी मां से मोबाइल लेकर यह कहते हुए निकला कि अभी बात करके लौट रहा है। तभी वह पुरानी बिल्डिंग में जाकर सिगरेट पीने लगा और वहीं पीछे से पहुंचे हमलावरों ने उसे गोली मारी। गोली उसके पीछे से मारी गई, जो पीठ के रास्ते घुसकर पेट में रुक गई। हमले में उसकी मौत हो गई।

Comments

comments

share it...