आगरा गोलीकांड: आरोपी ने गले में दुपट्टा डाल युवती को घसीटा,

0
117

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह सिरफिरे युवक ने बड़ी ही बेरहमी से युवती पर हमला किया था। उसने सोते समय युवती के गले में दुपट्टा डालकर जमीन पर घसीटा। दीवार में सिर मारा। तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया। युवती को बचाने के लिए आई उसकी मां पर फायर कर दिया। वह बच गई। इसके बाद युवती के मुंह पर पैर रखकर पेट में गोली मारकर भाग गया। घायल युवती अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। 

परिजनों ने युवती को पहले ट्रांसयमुना कॉलोनी स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी के लिए रेफर कर दिया। उसके सिर की हड्डी टूट गई है। वहीं गोली पेट में दाहिनी ओर लगने के बाद जांघ में फंस गई। युवती की हालत गंभीर बनी है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार दहशत में है। 

घायल युवती की बहन ने बताया कि भाई एक फैक्टरी में काम करता है। वह रोजाना सुबह जाता है। उसके लिए वो खाना बनाती है। जिस समय आरोपी युवक देव आया, उससे कुछ देर पहले ही वह भूतल पर कमरे में आई थी। इसके बाद ही बहन की आवाज सुनी। चीख-पुकार मचने पर तीनों भाई और बहन जाग गए। मगर, देव सभी को तमंचे और पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहा था। वह सीढ़ियों तक आ गया था। इस कारण सभी घर से बाहर निकल गए। मोहल्ले के लोगों के आने पर देव धमकी देता हुआ भागा।  कोई उसका पीछा नहीं करे, इसलिए हवाई फायर भी किए, जिससे लोग दहशत में आ गए। 

Comments

comments

share it...