आगरा में कैश से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश,

0
53

आगरा के ताजगंज क्षेत्र के कलाल खेरिया में स्थित टाटा इंडिकैश के एटीएम को शुक्रवार तड़के बदमाश उखाड़कर ले गए। बदमाशों की आहट सुनकर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश भाग गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखकर सुराग तलाश रही है। कलाल खेरिया में प्रमोद कुमार के मकान के बाहर टाटा इंडिकैश का एटीएम है। पुलिस के अनुसार, एटीएम केबिन में एटीएम बिना फाउंडेशन रख दिया गया था। तड़के चार बजे मकान मालिक को बदमाशों की आहट हुई। 


उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी गश्त करती हुई पहुंच गई। मगर, बदमाश वहां से एटीएम को गाड़ी में रखकर भाग चुके थे। एटीएम के केबिन में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। बदमाश आसानी से एटीएम को उखाड़ ले गए।
आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली
एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, सीओ सदर राजीव कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एटीएम के आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की।

बदमाश गाड़ी से आए थे। सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग में तीन बदमाश नजर आ रहे हैं। उन्होंने एटीएम के बाहर लगे कैमरे पर टेप लगा दिया था। बदमाशों की कार की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि रात को 2.45 बजे यह वारदात हुई है। एटीम में 8.20 लाख रुपये थे। पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं।

Comments

comments

share it...