आजमगढ़ में डीसीएम और कार की जोरदार भिड़ंत, चार लोग घायल

0
50

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में निजामबाद थाना क्षेत्र के फरिहां चौक पर बुधवार की देर रात डीसीएम व कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसें ट्रक चालक के साथ ही कार सवार तीन लोग घायल हो गए। जिसमें डीसीएम चालक को गंभीर चोट आई है। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डीसीएम चालक गोरखपुर जिला निवासी सिद्दीक अंसारी(40) पुत्र हुसैन अली बस्ती में गैंस सिलिंडर उतार कर लोड करने वाराणसी जा रहा था। अभी वह फरिहां चौराहे पर ही पहुंचा था कि सरायमीर की तरफ से आ रही अर्टिगा कार ने डीसीएम के पिछले पहिए से टकरा गई। इस हादसे में डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई तो कार का भी अगला हिस्स बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में डीसीएम चालक सिद्दीक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार मे सवार तीन लोग भी चोटिल हुए है। लेकिन एयर बैग के खुल जाने से उन्हें मामूली चोट आई है। घटना रात लगभग 12 बजे हुई। हादसे की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों से निकलवा कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डीसीएम चालक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Comments

comments

share it...