एमिटी के छात्र की कठौता झील में डूबकर मौत, हत्या का आरोप,

0
255

चिनहट इलाके में बुधवार सुबह एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र की कठौता झील में डूबकर मौत हो गई। छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि छात्र के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। उसे पीटकर मारने के बाद झील में फेंका गया है। जबकि छात्र के दोस्तों ने बताया कि वह झील में गिरा मोबाइल निकालने के चक्कर में डूबा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के दोस्तों से पूछताछ शुरू की है।

पुलिस के मुताबिक लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ का रहने वाला प्रबल राजपूत (22) लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था। वह यूनिवर्सिटी के पास ही किराए के फ्लैट में रहता था। मंगलवार रात प्रबल दोस्तों संग मूवी देखने गया था। वहां से लौटकर देर रात तक तक फ्लैट में दोस्तों संग पार्टी की गई। इसके बाद बुधवार को प्रबल दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक करने कठौता झील के किनारे गया था। तभी झील में डूबने से उसकी मौत की बात कही जा रही है।

प्रबल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका आरोप है कि प्रबल के मुंह से झाग निकल रहा था और उसके शरीर पर चोटों के निशान भी हैं। परिजनों ने हत्या कर शव नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए पुलिस से छानबीन की मांग की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर प्रबल के दोस्तों से पूछताछ शुरू की है।

Comments

comments

share it...