कटरा पहुंचे कांग्रेस सांसद,

0
16

अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी गुरुवार से जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच चुके हैं। वह जम्मू-कश्मीर पहुंचकर सबसे पहले मां वैष्णो के दर्शन के लिए जा रहे हैं। माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां माता की पूजा करने आया हूं। मैं यहां पर किसी तरह की कोई भी राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहता।

वहीं कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अगर 13 किलोमीटर पैदल चलकर वैष्णो देवी माता के द्वार पर जाना चाहते हैं तो भाजपा को क्या ऐतराज है? मोदी जी भी राहुल जी के साथ जाएं, वे (पीएम) बुजुर्ग हैं, उनका भी हाथ पकड़कर ले जाएंगे। जरूरत पड़ी तो कंधे पर बैठाकर ले जाएंगे।

बता दें कि अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी गुरुवार से जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह दोपहर 12.20 बजे जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंचे थे जिसके बाद वह वहां से वैष्णो देवी की यात्रा के लिए निकले।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पैदल तेज चलने में माहिर हैं। उनके इस जोश को देखते हुए माता वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस की ओर से कई रिसीविंग समितियां बनाई गई हैं, जो यात्रा रूट पर विभिन्न बिंदुओं पर राहुल का स्वागत करेंगी। राहुल के साथ चलने के लिए कुछ युवा नेताओं को चिह्नित किया जा रहा है, जबकि पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता तेज चलने में माहिर न होने के कारण उन्हें यात्रा रूट पर अलग-अलग जगह पर मिलेंगे।

Comments

comments

share it...