कश्मीर में फिर से हुआ सेना के कैंप पर हमला,तीन आतंकी ढेर जानिए पूरी खबर

0
125

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले स्थित एक आर्मी कैंप पर गुरुवार सुबह को कुछ आतंकियों ने हमला किया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की। अभी तक तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। एक एके 47 और कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं। सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। एक और आतंकी के छिपे होने का शक है।

  • हमला हंदवाड़ा स्थित 30 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर हुआ। सेना ने बताया, ‘सुबह पांच बजे के करीब आतंकियों ने कुपवाड़ा जिले के लंगाटे स्थित सेना के कैंप पर फायरिंग की। सतर्क जवानों ने जवाबी फायरिंग की। सेना के प्रवक्ता के मुताबिक, फायरिंग करीब 15 से 20 मिनट चली। हालांकि, साढ़े छह बजे दोबारा से फायरिंग शुरू हो गई। आतंकियों ने सेना का लिबास पहन रखा था।

ये भी पढ़ें: ओमपुरी ने मांगी माफी,सैनिकों पर शर्मनाक बयान के बाद कहा मैंने गलती की है…

  • सेना के मुताबिक, गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सेना के अधिकारी ने बताया, ‘सुरक्षाबल बेहद अलर्ट थे, इस वजह से आतंकियों की कोशिश नाकाम हो गई।’ हमले के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। उधर, बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात ही सीमा पार से आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की। पाक चौकियों से फायरिंग करके इनकी मदद करने की कोशिश की गई। हालांकि, मुस्तैद भारतीय सुरक्षा बलों ने ऐसी तीन कोशिशों को नाकाम कर दिया। इनमें से दो कोशिशें नौगांव जबकि एक रामपुर में हुई।

Comments

comments

share it...