कस्टम अधिकारी की पत्नी से बाइक सवार लुटेरों ने लूटी चेन,

0
29

आगरा में सिकंदरा स्थित अरविंद कॉलोनी के पास शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे बाइकर्स गैंग ने कस्टम अधिकारी की पत्नी ऋचा कमलेश पाठक के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। वह एक्टिवा से दो बच्चों के साथ बाजार से घर आ रही थीं। घर के पास वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग गए। घटना की जानकारी पर भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल पहुंच गए। उन्होंने बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस से बात की। यह वारदात सेक्टर 16 में व्यापारी को बंधक बनाने की घटना के चार घंटे बाद ही हुई।

मौके पर पहुंचे विधायक
विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया कि ऋचा कमलेश पाठक कारगिल से शास्त्रीपुरम मार्ग पर स्थित द्वारिका आर्चिड कॉलोनी में रहती हैं। पति मुंबई में तैनात हैं। वह खरीदारी करने बाजार गई थीं। शाम को लौटकर आ रही थी। वह एक्टिवा चला रही थीं। छोटा बच्चा आगे था, जबकि बड़ा बेटा पीछे सीट पर बैठा था। तभी पीछे से दो बदमाश आए। उनमें से एक ने झपट्टा मारकर ऋचा के गले की चेन सोने की लूट ली। इसके बाद आगे गए और यूटर्न लेने के बाद वापस कारगिल की तरफ चले गए। ऋचा ने शोर मचाया। इस पर लोग जुट गए, लेकिन तब तक बदमाश दूर जा चुके थे। 
चेक किए सीसीटीवी कैमरे
घटना की जानकारी पर कालोनी में ही रहने वाले संघ के एक पदाधिकारी आ गए। उन्होंने विधायक को जानकारी दी। विधायक की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। चेन एक तोले की थी। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि महिला से चेन लूट की घटना सामने आई है। टीम को लगाया गया है। 
त्योहार पर पुलिस सक्रियता बढ़ाए
विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का कहना था कि वह पीड़ित महिला से मिले। इसके बाद पुलिस अधिकारियों से बदमाशों की धरपकड़ को लेकर बात की। विधायक ने कहा कि त्योहार पर बाजार में भीड़ नजर आ रही है। कोरोना की मार के बाद व्यापार चलने लगा है। ऐसे में व्यापारियों के साथ ही लोगों की सुरक्षा अहम होनी चाहिए। अपराधी सक्रिय न हों, उसके लिए पुलिस को गश्त करनी चाहिए। बाजार से लेकर आम रास्तों पर पुलिस नजर आनी चाहिए। इसके लिए वो पुलिस अधिकारियों से भी वार्ता करेंगे।

Comments

comments

share it...