कांग्रेसियों ने थालियां बजाकर किया प्रदर्शन

0
17

हल्द्वानी। राशन कार्ड बनाने में जाति प्रमाणपत्र की अनिवार्यता के विरोध में मंगलवार को कांग्रेसियों ने पूर्ति विभाग कार्यालय के बाहर थाली और बर्तन बजाकर प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि मोदी सरकार ऐसे आदेश जारी कर गरीबों का निवाला छीनने में लगी है।

कांग्रेस के जिला महामंत्री हेमंत साहू ने कहा कि कहा कि प्रदेश के 80 प्रतिशत लोगों केपास जाति प्रमाणपत्र नहीं हैं। ऐसे में उनके राशन कार्ड भी नहीं बन पाएंगे। पंकज कश्यप, सचिन राठौर और दीपा खत्री ने कहा कि सरकार राशन कार्ड को समाप्त करने की साजिश कर रही है, जिसका विरोध किया जाएगा।

प्रदर्शनकारियों में हृदयेश कुमार, हर्षित जोशी, योगेश कबड्वाल, किरन माहेश्वरी, नाजिम अंसारी, अरबाज खान, कैलाश कोहली, शमा परवीन आदि शामिल रहे।
अवैध राशन की जांच सिटी मजिस्ट्रेट से कराने की मांग
हल्द्वानी। उत्तराखंड क्रांति दल के राकेश भट्ट ने मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। कहा कि पूर्ति निरीक्षक ने जनवरी में गौजाजाली उत्तर में 48 बोरे सरकारी चावल और आठ बोरे गेहूं के पकड़े थे, जिसकी जांच खुद पूर्ति निरीक्षक कर रहे थे लेकिन छह माह बाद भी मामले में जांच पूरी नहीं हुई। राकेश ने जल्द ही मामले में कार्रवाई की मांग की है। उधर, पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने बताया कि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है|

Comments

comments

share it...