कासगंज में एक परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या से सनसनी, दिल दहला देने वाली वारदात

0
45

उत्तर प्रदेश की तीर्थनगरी सोरों के समीपवर्ती गांव होडलपुर में रविवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते बिजलीघर के पास आरोपियों ने प्रधान के परिवार के लोगों को घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। 

घटना के बाद से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने पहले शव भी नहीं उठने दिए। अफसरों के समझाने बुझाने के बाद काफी देर में शव को पोस्मटमार्टम के लिए भेजा जा सका। तनाव के हालात को देखते हुए मौके पर पीएसी और कई थानों का पुलिस फोर्स बुला लिया गया। बाद में जिलाधिकारी सीपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। देर रात पुलिस ने गांव के सात लोगों को हिरासत में लिया है। 
होडलपुर गांव की ग्रामप्रधान सत्यवती के ससुर राजपाल उर्फ बाबा पूर्व प्रधान हैं। गांव के बाहर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। रविवार रात को उनका बेटा भूपेंद्र उर्फ रुद्र (25) भाई प्रेम सिंह (55) और उनका बेटा राधाचरन (27) दूसरा भाई प्रमोद और परिवार के ही गुड्डू दुकान से वापस आ रहे थे। इसी दौरान करीब 20 लोगों ने उन्हें बिजलीघर के पास घेर कर फायरिंग शुरू कर दी। इससे पांच लोगों को गोली लग गई। इसमें भूपेंद्र, प्रेम सिंह राधाचरन की मौके पर ही मौत हो गई और प्रमोद व गुड्डू घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिे अलीगढ़ भेज दिया गया। 

Comments

comments

share it...