किशोर की मौत,

0
35

बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के शुकुलपुर निवासी बेचूलाल के पुत्र सौरभ (12) की तबीयत खराब होने पर परिवारजन उसे बाजार शुकुल के अजीटन का पुरवा मजरे ऊंचगांव में एक निजी क्लीनिक संचालक डॉ. दिनेश मिश्र से उपचार कराने लेकर पहुंचे।

उपचार के दौरान चिकित्सक ने किशोर को सर में दर्द व बुखार होने पर इंजेक्शन व दवा देकर घर भेज दिया था। घर जाने के बाद अचानक तबीयत और खराब हुई तो परिजन उसे जगदीशपुर के एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने हालात नाजुक देख लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन सौरभ को लेकर लखनऊ जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।
सौरभ की मौत होने के बाद परिवारीजनों ने निजी क्लीनिक संचालक पर इलाज में लापरवाही बरतने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए रुदौली-इन्हौना मार्ग पर शव कर रख विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। शव रखकर मार्ग जाम करने से वाहनों की लंबी कतार लग गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवारीजनों से बात कर कार्रवाई का भरोसा देकर जाम समाप्त करवाया। परिवारीजनों ने निजी चिकित्सक के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। जांच-पड़ताल के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

share it...