केजरीवाल के एक और खास मंत्री पर हवाला में धांधली का आरोप

0
292

केजरीवाल के खास  माने जाने वाले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हवाला मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के  मुताबिक, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जैन को हवाला से करीब 17 करोड़ रुपये के ट्रांसफर मामले में उन्हें समन भेजकर 4 अक्टूबर को पेश होने को कहा है.

इनकम टैक्स की जांच में जैन पर कथित तौर पर चार कंपनियों को गलत तरीके से 17 करोड़ रुपये ट्रांसफर करने और कंपनियों से चेक पाने का आरोप है. हालांकि, अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते  हुए  कहा कि उन्हें इस मामले में जांच के लिए बल्कि बतौर गवाह पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

पाक आतंकी देश हैं,याचिका पर हुई एक लाख हस्ताक्षर…

जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने पहले इन कंपनियों में इन्वेस्ट किया था लेकिन 2013 से इनसे उनका कोई नाता नहीं रहा. इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2 दिनों के अंदर विधानसभा में एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं.

जैन पर अभी आरोप लगे ही थे कि अपने विश्वासपात्र के समर्थन में उतरते हुए केजरीवाल ने ट्विटर पर उनके लिए समर्थन जताते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में जैन को बुलाकर सब कुछ पता किया और उन्हें क्लीन चिट भी दे डाली. गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के करीब दो साल के शासनकाल में जैन चौथे ऐसे मंत्री हैं जिनपर गंभीर आरोप लगे हैं.

Comments

comments

share it...