कोरोना संक्रमित भाजपा विधायक ने सीएम योगी से की थी मुलाकात

0
104

महराजगंज जिले में भाजपा के सदर विधायक जय मंगल कनौजिया ने लापरवाही की सभी हदें पार कर दी। वह कोरोना संक्रमित होने के बाद भी इधर उधर घूमे और लोगों से मिलते रहे। ऐसे में नगर पालिका ईओ आलोक कुमार सिंह की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन में उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संक्रमित होने के दौरान ही विधायक ने 15 जनवरी को खिचड़ी के दौरान गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही विधायक का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ है। उनके करीबी भी कुछ कहने से बच रहे हैं। बताया जा रहा है कि विधायक लखनऊ में अपने आवास पर होमआइसोलेशन में हैं।13 जनवरी को सदर विधायक कोरोना संक्रमित हुए थे। वह नगर पालिका क्षेत्र के वीरबहादुर नगर मोहल्ले के रहने वाले हैं। संक्रमित होने के बाद उनके घर के 100 मीटर के दायरे को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। आरोप है कि सदर विधायक ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

15 जनवरी को उन्होंने खिचड़ी मेले में गोरखपुर में मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की। इसके अलावा गोरखनाथ मंदिर में लगे मेले भी घूमते मिले। इसकी जानकारी होने पर जिम्मेदारों को सांप सूंघ गया। प्रशासन की ओर से कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।16 जनवरी को नगर पालिका के ईओ आलोक कुमार सिंह की तहरीर पर सदर कोतवाली में सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, उत्तर प्रदेश लोक स्वास्थ्य एवं रोग नियंत्रण अधिनियम 2020 के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Comments

comments

share it...