कौशाम्बी में छुट्टी पर घर आए फौजी की पीट-पीटकर हत्या

0
85

चरवा कोतवाली के शेखपुर रसूलपुर निवासी सन्तोष कुमार यादव (40) पुत्र बचई लाल यादव सेना में सिपाही था। इन दिनों उसकी तैनाती अरुणाचल प्रदेश में आसाम बटालियन में थी। परिवार के लोगों की माने तो संतोष शराब का लती था। पत्नी सरिता देवी से उसका विवाद चल रहा था। अनबन होने के चलते पत्नी सरिता देवी पति से गुजारा भत्ता लेकर मायके मखउपुर में अपनी 17 साल की बेटी सारिका और बेटे शैलराज यादव के साथ अलग रहती थी। फौजी संतोष यादव तीन दिन पहले ही ड्यूटी से घर लौटा था। परिजनों के अनुसार रविवार की शाम को सन्तोष ने जमकर शराब पी रखी थी।

सन्तोष का कमरा अन्य भाइयों से अलग होने के कारण उधर कोई नहीं गया। सुबह करीब नौ बजे घर के कमरे में सन्तोष का शव मिला। इसको लेकर परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना पर चरवा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे सीओ चायल ने छानबीन शुरू किया। सन्तोष के शरीर मे कई जगह चोट के निशान थे। ऐसा लग रहा था कि जैसे फौजी की जमकर पिटाई की गई थी।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में मृतक संतोष के ससुर सोहन लाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की तफसीस शुरू कर दिया है। सीओ चायल श्यामकांत का कहना है कि घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Comments

comments

share it...