क्लासरूम में चाकू मारकर छात्र ने की साथी की हत्या,

0
114

हरियाणा के करनाल के घरौंड़ा कस्बे के गांव हरिसिंहपुरा के संस्कार भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पुरानी रंजिश के चलते एक छात्र ने सहपाठी को क्लास रूम में ही चाकू घोंप दिया, जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया। घायल छात्र को उपचार के लिए घरौंडा के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उसे करनाल रेफर कर दिया गया, लेकिन मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

मामले में पुलिस ने हत्यारोपी के अलावा 10 अन्य छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में मृतक और हत्यारोपी दोनों ही छात्र नाबालिग बताए जा रहे हैं। दूसरी ओर हत्या की वारदात के बाद गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालात के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

गांव हरिसिंहपुरा के संस्कार भारती प्राइवेट स्कूल में गुरुवार की सुबह 12वीं कक्षा की प्रायोगिक परीक्षा थी। परीक्षा होने से कुछ समय पहले ही बारहवीं कक्षा के दो छात्रों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर क्लास रूम में ही विवाद हो गया। इसके बाद एक ने दूसरे की छाती में चाकू घोंप दिया। चाकू मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस दौरान घायल छात्र ने उसका पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन क्लास रूम के बाहर बरामदे में वह गिरकर बेहोश हो गया। 

छात्रों ने इसकी सूचना स्कूल प्रिंसिपल अशोक कुमार को दी। वहीं वारदात के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई। घायल छात्र को इलाज के लिए घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे करनाल रेफर कर दिया, लेकिन करनाल मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। स्कूल परिसर में छात्र की हत्या की वारदात से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया।

Comments

comments

share it...