खीरी में हत्या का खुलासा

0
114

खीरी के चैनपुरवा लालतारा गांव में पिछले बुधवार की रात ब्यूटी पार्लर संचालिका कुसुम देवी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। कातिल ने कई वार पेट में किए थे। चेहरे पर भी कई वार किए थे। कुसुम के साथ उसका छह साल का बेटा सो रहा था। शोरगुल सुनकर वह जाग गया था। उसने कातिल को देख भी लिया था। कुसुम का पति रमेश चेन्नई में नौकरी करता है।

सूचना पर वह गांव पहुंच गया। सास ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। हालांकि पूछताछ और जांच से उन युवकों की भूमिका हत्या में सामने नहीं आई। जांच के दौरान पता चला कि गांव के छैलू को कुसुम ने सरेआम सबके सामने मार्च महीने में थप्पड़ मारा था। पुलिस को एक और क्लू मिला। जिस चाकू से हत्या हुई थी, वह एकदम नया था। पुलिस ने आसपास चाकू बेचने वालों से पूछताछ की। एक दुकानदार से पता चला कि घटना वाले दिन ही छैलू ने उसकी दुकान से चाकू खरीदा था। पुलिस ने छैलू को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि मार्च महीने में हैंड पंप पर उसने कुसुम के साथ छेड़खानी की थी। उसने सबके सामने ही उसे थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद सारा गांव उसे चिढ़ाता था। वह बदले की आग में जलने लगा। उसने पहले भी कई बार हत्या के बारे में सोचा लेकिन मौका नहीं मिला। जुलाई के आखिरी हफ्ते में कुसुम का पति चेन्नई में नौकरी करने चला गया था। छैलू की पत्नी भी मायके गई थी। उसने दिन में चाकू खरीदा और रात में कुसुम के घर जाकर उसकी हत्या कर दी। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि छैलू को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 
कुसुम के साथ उसका छह साल का बेटा भी सो रहा था। जब हत्या हुई तो कुसुम चीखी चिल्लाई जिससे बच्चे की नींद खुल गई। बच्चे ने पुलिस को बताया था कि चाकू मारने वाला बीड़ी पी रहा था। पुलिस ने कुसुम से विवाद करने वालों की लिस्ट बनाई तो सिर्फ छैलू ही था जो बीड़ी पीता था। एसपी यमुनापार के मुताबिक छैलू मार्च से ही बदले की आग में जल रहा था। जून महीने में छैलू की शादी हो गई थी लेकिन वह अपना अपमान नहीं भूला था।

Comments

comments

share it...