गर्मी निकालने वाले बाबा की 10 मार्च को निकल जाएगी भाप – अखिलेश यादव

0
97

भिनगा के स्पोर्ट्स स्टेडियम मैदान के निकट बुधवार को समाजवादी पार्टी के भिनगा व श्रावस्ती विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहीं। उन्होंने कहा कि आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है। जिसमें हम भारी अंतर से जीतेंगे। कल बहराइच में बीजेपी के लोग आए थे। जो आज की इस भीड़ को देख कर अदृश्य हो जाएंगे। भाजपा ने जनता से झूठ बोला है। वह कहते थे कि हम किसानों की आय दोगुनी करेंगे। लेकिन लोगों की कमाई आधी व महंगाई दोगुनी हुई। तो खुशहाली कहां से आए। किसानों को धान का मूल्य नहीं मिला। हवाई चप्पल वाले को जहाज में सफर करने की बात कहने वाले ने पेट्रोल का मूल्य बढ़ा दिया। लोग मोटर साइकिल भी नहीं चला पा रहे हैं। हमारी सरकार बनी तो सभी मोटर साइकिल वालों को एक लीटर पेट्रोल तो आटो चालकों की तीन लीटर पेट्रोल अथवा छह किलो सीएनजी मुफ्त देंगे। जरूरत पर जनता को खाद नहीं दे सके। दिया भी तो पांच किलो उर्वरक चोरी कर लिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि गर्मी निकालने वालों की 27 फरवरी को आप भाप निकाल देना। लॉकडाउन में जो भी परेशान था उनकी मदद सरकार ने नहीं सपाइयों ने की। यह हमें घोर परिवारवादी कहते हैं। जिनके परिवार ही नहीं वह परिवार का सुख-दुख क्या जानें। बाबा हमें कहते हैं कि हम 12 बजे सोकर उठते हैं। हमने भी सुबह उठ कर इन पर ध्यान देना शुरू किया तो देखा कि इनके आवास से धुआं उठता है। एक दिन पेंटर इनके आवास जा रहा था तो हमने पूंछा कहा जा रहे हो तो उसने बताया कि धुएं के धब्बे मिटाने। इनको भी अपनी हार का आभास हो चुका है। इसलिए बाबा ने 11 मार्च का लखनऊ से गोरखपुर का टिकट बुक करा लिया है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली मुफ्त किसानों को सिंचाई मुफ्त, छात्राओं  को बस की यात्रा मुफ्त, इंटर पास होने पर 36 हजार रुपये सालाना, केजी से पीजी तक की बालिका शिक्षा मुफ्त, समाजवादी पेंशन 1500 रुपये प्रतिमाह, शहरी क्षेत्र के गरीबों को दस रुपये में समाजवादी थाली भोजन देंगे। विभूतिनाथ व श्रावस्ती को पर्यटन क्षेत्र, जिले में पेपर मिल की स्थापना, अस्पताल को उच्च स्तरीय बनाने के साथ ही सिसवारा घाट पर पुल देंगे। इस दौरान उन्होंने भिनगा से पार्टी प्रत्याशी इंद्राणी वर्मा व श्रावस्ती से मोहम्मद असलम रायनी को जिताने की अपील की। इस दौरान दोनों प्रत्याशियों के साथ ही जिलाध्यक्ष सर्वजीत यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष जीतेंद्र यादव, डॉ. इकबाल अहमद मंसूरी, मुन्ना यादव सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

Comments

comments

share it...