घर पहुंचा बुलडोजर तो थाने पहुंच गए दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे थे पांच आरोपी

0
94

बालिका के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों के घर पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची तो पांचों आरोपी समर्पण करने जैतपुर थाने पहुंच गये। इससे पहले परिजनों ने पुलिस से हाथ जोड़कर अनुनय-विनय की। पुलिस ने कहा कि सभी आरोपी फौरन समर्पण कर दें या फिर बुलडोजर चलेगा। कुछ ही देर सभी पांचों आरोपी थाने में हाजिर हो गये। एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

एक दिन पहले जैतपुर थाना क्षेत्र में बालिका के साथ गैंगरेप करने के बाद इन लोगों ने सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया था। पुलिस ने रामगढ़ जिउली निवासी छह आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए तलाश शुरू की थी। पुलिस टीम ने एक आरोपी को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। 

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने मामले को गंभीरता से लेते जैतपुर पुलिस को निर्देशित किया कि किसी भी दशा में फरार चल रहे सभी पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी करें। इसके बाद जैतपुर पुलिस एक्शन मोड में आई। जैतपुर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह बुधवार शाम ही पुलिस टीम व जेसीबी मशीन के साथ गांव पहुंची। पुलिस टीम ने लाउडस्पीकर से घोषणा की कि गैंगरेप के फरार पांचों आरोपी यदि जल्द समर्पण नहीं करेंगे तो सख्त कार्रवाई होगी। गांव में जेसीबी मशीन देख आरोपियों के परिजनों में हड़कंप मच गया। करीब 12 घंटे बाद ही पांचों आरोपियों ने जैतपुर थाने पहुंचकर समर्पण कर दिया।

Comments

comments

share it...