चार किशोर गोमती में डूबे,

0
79

मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैला में शनिवार को गोमती में नहाते वक्त चार किशोर डूब गए। नदी किनारे बैठे एक अन्य किशोर के शोर मचाने पर कुछ दूर पर ही मौजूद मछुवारे ने नदी में छलांगकर तीन लड़कों को तो बचा लिया लेकिन उनमें से एक की डूबकर मौत हो गई।

इंदिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर निवासी पुत्तन की घर के पास ही सलमान जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। उनके परिवार में पत्नी, तीन पुत्र व पांच पुत्रियां हैं। पुत्तन का सबसे छोटा बेटा सैफ (13) शनिवार दोपहर अपने भाई शीबू के साले नदीम और तीन अन्य दोस्तों के साथ दो बाइकों से गोमती में नहाने मड़ियांव के घैला पहुंच गए। दोपहर डेढ़ बजे सैफ, नदीम, नीरज गुप्ता व एक अन्य लड़का गोमती में नहाने लगे। जबकि इनका एक अन्य दोस्त नदी के किनारे बैठा कपड़े, मोबाइल व अन्य सामान देख रहा था। नहाते वक्त गहरे पानी में चले जाने से चारों लड़के अचानक डूबने लगे तो नदी किनारे बैठे दोस्त ने शोर मचाया। इस पर कुछ दूरी पर मछली पकड़ रहेे एक मछुवारे ने नदी में छलांग लगा दी और कुछ ही मिनट में तीन लड़कों को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि सैफ डूब गया।

सूचना पर मड़ियांव इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर नदी में सैफ की तलाश शुरू कराई। करीब घंटे भर बाद सैफ का शव नदी में मिल गया। इस बीच सैफ, नदीम व अन्य बच्चों के परिवारीजनों समेत मोहल्ले के दर्जनों लोग घैला पहुंच गए थे। सैफ की मां, भाई-बहनों व परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।परिवार के लोगों ने पुलिस से पोस्टमार्टम नहीं कराने की गुजारिश की। इस पर पुलिस ने शव परिवारीजनों को सौंप दिया।

Comments

comments

share it...