चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खुशखबरी, तेज गेंदबाज दीपक चाहर की नहीं होगी सर्जरी,

0
64

चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आखिरकार आईपीएल खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले महीने टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। वे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद इस बात के अनुमान लगाए जा रहे थे कि दीपक की सर्जरी होगी और वे लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। अब चेन्नई के लिए खुशखबरी आई है कि चाहर अप्रैल के मध्य से वापसी कर सकते हैं।

चेन्नई ने दीपक को आईपीएल नीलामी में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, चेन्नई के इस तेज गेंदबाज के अप्रैल के मध्य तक फिट होने की संभावना है। वे बैंगलोर में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में आठ सप्ताह के रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। 26 मार्च से आईपीएल का 15वां सीजन शुरू हो जाएगा। चेन्नई की टीम चाहती है कि चाहर अगले कुछ हफ्तों में सूरत स्थित टीम के कैंप में शामिल हो जाए।

कोलकाता के खिलाफ पहला मैच खेलेगी चेन्नई की टीम
फ्रेंचाइजी तेज गेंदबाज की फिटनेस पर नजर रखना चाहती है और उन्हें जल्द से जल्द खेलने के लिए तैयार करना चाहती है। 26 मार्च को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस तेज गेंदबाज से काफी उम्मीदें लगाई हैं। इसके लिए उन्हें मोटी रकम देकर नीलामी में खरीदा था।

Comments

comments

share it...