छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, विरोध करने पर गला दबाकर हत्या

0
136

बौंडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय किशोरी के पिता की घर से 200 मीटर दूरी पर परचून की दुकान स्थित है। किशोरी एक निजी विद्यालय में कक्षा सात की छात्रा थी। शनिवार को छात्रा के पिता की तबियत खराब होने के कारण वह दुकान बंद कराने नहीं गए। शाम को करीब साढ़े आठ बजे छात्रा दुकान बंद कराने के लिए घर से गई हुई थी। दुकान बंद कराने के बाद छात्रा जब घर नहीं पहुंची तो परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद छात्रा का शव पुलिया के पास मिला। शव को लेकर परिजन घर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पर बौंडी थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय मौके पर पहुंचे और प्रकरण गंभीर होने पर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सूचना पर शनिवार की रात एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व महसी सीओ कमलेश सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की सुबह एसपी सुजाता सिंह घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचीं। एसपी ने मृतका के घर पहुंचकर परिजनों से वार्ता की और जानकारी लेकर आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित कीं। रविवार शाम आईजी डॉ. राकेश सिंह व महसी विधायक सुरेश्वर सिंह ने भी पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया। 

एसपी ने आईजी व विधायक को प्रकरण में की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। बौंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर अपहरण, हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और रविवार दोपहर आरोपी गांव निवासी फूलचंद को दबोच लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया है और उसने ही किशोरी को घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले जाने और वारदात को अंजाम देने की बात कही है। पुलिस ने आरोपी को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Comments

comments

share it...