छात्र ने प्रेम प्रसंग में लगाई फांसी,

0
84

लखनऊ में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस पर छात्र के परिजनों ने मोहल्ले के कुछ लोगों पर धमकी देने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगाम किया। 

घटना बीकेटी थाना इलाके के गांव मामपुर बाना में रविवार सुबह कमरे में रस्सी के सहारे बीए के छात्र शिवम (19) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पिता ननके ने पूर्व सभासद राजू रावत सहित दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सीतापुर रोड पर जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार कराया गया। 
शिवम का कुछ दिनों पहले ही सेना में चयन हुआ था। शिवम ने एक कॉपी में लिखे तीन लाइन के सुसाइड नोट में गांव की ही एक युवती को शव सौंपने की बात लिखी है। युवक के परिजनों ने बताया कि शिवम का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग के चलते कुछ लोग शिवम को लगातार धमका रहे थे, जिससे वह तनावग्रस्त था। इसी तनाव के चलते उसने आत्महत्या की है।
पुलिस ने एक को हिरासत में लिया
क्षेत्राधिकारी बीकेटी डॉक्टर हिरदेश कठेरिया ने बताया कि इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की

Comments

comments

share it...