जहरीला पदार्थ खाकर थाने पहुंचा प्रेमी युगल, पुलिस के होश उड़े

0
74

लखनऊ। जानकीपुरम थाने में बुधवार सुबह एक प्रेमी युगल पहुंचा। पूछताछ के दौरान दोनों को लड़खड़ाता देख पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। आनन-फानन दोनों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दोनों ने अपनी जेब में अलग-अलग सुसाइड नोट भी रखा हुआ था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक जानकीपुरम बृजेश कुमार सिंह के मुताबिक, मंगलवार रात जानकीपुरम निवासी एक युवती के पिता ने सेक्टर-सी के शाहरुख पर अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस युवती व आरोपी की तलाश करने में जुट गई। कई जगह दबिश देकर पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

बुधवार सुबह आरोपी शाहरुख के परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी। कहा कि वह प्रेमी युगल को लेकर थाने पहुंच रहे हैं। थाने पहुंचने पर पुलिस ने दोनों ने पूछताछ शुरू की। दोनों ने खुद को वयस्क बताया। एक-दूसरे से शादी करने की बात कही। प्रेमी युगल की तलाशी ली गई तो जेब से सुसाइड नोट मिला जिसमें परिवारीजनों के राजी न होने पर जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की बात लिखी गई थी। अभी पुलिस पूछताछ कर ही रही थी कि तभी दोनों की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। दोनों लड़खड़ाने लगे जिसे देख पुलिस के होश उड़ गए।
दोनों ने खाई थी अनाज में रखने वाली दवा
पुलिस के मुताबिक, दोनों को आनन-फानन बलरामपुर अस्तपाल भेजा गया जहां उनका इलाज शुरू किया गया। डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। उनके बालिग व नाबालिग होने केदस्तावेजों व चिकित्सकीय जांच के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।

Comments

comments

share it...